Ticker

6/recent/ticker-posts

सीएम शिवराज सिंह ने की शहडोल की समीक्षा : इंजीनियर से बोले-सीधे सीधे जवाब दो...

MP Sarkari Khabar : नलजल योजना के काम के बारे में सही जवाब न देने पर मुख्यमंत्री ने एक्जक्यूटिव इंजीनियर को फटकार लगाई. सीएम ने कहा मुझे सीधे बताओ, जुलाई तक कितना काम होना था और कितना हुआ है. यह नहीं चलेगा, आपने टारगेट कैसे तय किया. 69768 हो गया पूरा, अभी कह रहे थे कि 50 हजार हुआ है. मुझे एक सवाल का जवाब दीजिये, जुलाई तक कितने कनेक्शन होने थे, कितने हुए. जब इतना नहीं बता पा रहे हैं, तो फिर कैसे मानें कि काम हुआ है. सीएम इतने गुस्से में थे कि उन्होंने फौरन प्रभारी मंत्री से कहा कि आप जाकर नल जल योजना चेक करें. काम ठीक हुआ है या नहीं. हम अरबों रुपये खर्च कर रहे हैं, यह हमारा दायित्व है कि हम ढंग से देखें. बाकी मैं विभाग से पूछ रहा हूं, कई गांवों में अभी भी पानी की समस्या है, कई गांवों से शिकायत आई है. मुझे साफ जवाब दो, पानी मिल रहा है या नहीं ? कितनी शिकायतें हैं पीएचई की, निकाल कर दो मुझे.

source https://hindi.news18.com/news/madhya-pradesh/bhopal-cm-shivraj-singh-chouhan-held-review-meeting-scolded-the-chief-engineer-of-shahdol-district-collector-praise-mpsg-4512907.html

Post a Comment

0 Comments